oneplus-8-and-oneplus-8-pro-pricing-leak-ahead-of-its-launch-pricing-might-amaze-you

” फोन के टॉप वेरिएंट 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,009 यूरो बताई जा रही है जो करीब ₹83000 होती है।”

OnePlus 8 सीरीज पर से पर्दा 14 अप्रैल को उठाया जाने वाला है। यह लॉन्च इवेंट केवल ऑनलाइन आयोजित की जाएगी इस बात की पुष्टि भी कंपनी कर चुकी है। वनप्लस 8 सीरीज के स्मार्टफोन से जुड़ी लीक्स पिछले काफी समय से सामने आ रही है। फोन में मिलने वाला डिजाइन, स्पेसिफिकेशंस और कुछ नए फीचर्स की जानकारी भी सामने आ चुकी है। अब ऐसा महसूस हो रहा है कि OnePlus 8 सीरीज के स्मार्टफोन की कीमत का भी खुलासा हो चुका है।

Winfuture के द्वारा OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा किया जा चुका है। हमें इन स्मार्टफोन की कीमत जानने के बाद बेहद मायूसी हुई। दरअसल वनप्लस ने इस बार अपने स्मार्टफोन की कीमत में जमकर इजाफा किया है। अगर भारतीय मार्केट में भी इन स्मार्टफोन की कीमत इसी से मिलती-जुलती होती है तो निश्चित तौर पर एक निराशाजनक बात होगी। केवल OnePlus 8 ही नहीं बल्कि OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन की कीमत में भी जमकर बढ़ोतरी की गई है।

ये भी पढ़िए | Galaxy A51 5G और Galaxy A71 5G हुए लॉन्च, कंपनी के सस्ते 5G स्मार्टफोन

हमें प्राप्त जानकारी के अनुसार OnePlus 8 स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 719 यूरो होगी जो भारतीय रुपए में करीब ₹60,000 होती है। यह कीमत OnePlus 8 के बेस वेरिएंट की है जिसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन के 12GB रैम और 256GB वेरिएंट की कीमत करीब 819 यूरो हो सकती है जो भारतीय रुपए में करीब ₹68000 होती है।

OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन की कीमत बेहद अधिक होने वाली है यह खबरें पिछले काफी समय से आ रही है। हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन के शुरुआती वेरिएंट की कीमत 919 यूरो बताई जा रही है तो भारतीय रुपयों में करीब ₹75,000 होती है। यह कीमत फोन के 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की हो सकती है। फोन के टॉप वेरिएंट 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,009 यूरो बताई जा रही है जो करीब ₹83000 होती है।

बताते चलें यह कीमत अभी OnePlus के द्वारा कंफर्म नहीं की गई है। रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 8 Pro Series के स्मार्टफोन की कीमत लगभग यही हो सकती है। यदि ऐसा होता है तो निश्चित तौर पर इस बार OnePlus के स्मार्टफोन काफी महंगे होने वाले है। सूत्रों के मुताबिक वनप्लस के स्मार्टफोन की कीमतों में इजाफा Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर के कारण भी हुआ है। दरअसल, यह एक फ्लैगशिप प्रोसेसर है जो 5G टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है।

भारतीय मार्केट में इन स्मार्टफोन की कीमत में थोड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। हमारा अनुमान है भारतीय मार्केट में OnePlus 8 स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹45,000 हो सकती है। तो वहीं OnePlus 8 Pro स्माटफोन निश्चित तौर पर ₹50,000 के ऊपर ही उपलब्ध कराया जाएगा।

ये भी पढ़िए | Tiktok बनी सबसे ज्यादा डाउनलोड की जाने वाली ऐप, लॉकडाउन में चला इसका जादू

OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन में इस बार कंपनी ने काफी नए फीचर्स भी जोड़े है। इस बार स्मार्टफोन में WARP 30 Watt वॉयरलैस चार्जिंग देखने को मिल सकती है। OnePlus के स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग की मांग यूजर्स पिछले काफी समय से कर रहे हैं। इसके अलावा आखिरकार OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन आखिकार Water & Dust Resistant होगा। खबरों के मुताबिक फोन के कैमरे को भी काफी इंप्रूव किया गया है जो प्रीमियम फ्लैगशिप फोन को टक्कर दे सकता है।

14 अप्रैल को रात 8:30 बजे वनप्लस 8 सीरीज की लॉन्च इवेंट ऑनलाइन प्रसारित की जाएगी। OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन के अलावा भी काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। खबरों के मुताबिक इस लॉन्च इवेंट में WARP 30 Wireless Charger और Bullets wireless Z earphone भी देखने को मिल सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here