oneplus-7t-will-charge-23-faster-confirms-oneplus-launching-on-26-september-in-india

Oneplus 7T to charge 23% faster says Pete Lau

जैसा कि आप जानते ही होंगे OnePlus 7T स्मार्टफोन की लॉन्च को अब कुछ दिन ही बाकी रह गए हैं। ऐसे में कंपनी वनप्लस 7T स्मार्टफोन से पहले ही फोन में मौजूद स्पेसिफिकेशंस को ऑफिशियल कर रही है। हाल ही में OnePlus के सीईओ Pete Lau के द्वारा जानकारी दी गई है कि वनप्लस 7T स्मार्टफोन में मौजूद चार्जिंग टेक्नोलॉजी 23% तक फास्ट होगी। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि यह 23% फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी वनप्लस 7 में मौजूद 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग की तुलना में होगी या फिर OnePlus 7 Pro के साथ आने वालीे 30 वॉट कीे फास्ट चार्जिंग की तुलना में फास्ट होगी।

90 Hertz display and triple camera setup confirmed !

आपकी जानकारी के लिए बता दे वनप्लस 7T स्मार्टफोन के साथ साथ कंपनी OnePlus TV को भी लॉन्च कर रही है। भारतीय मार्केट में वनप्लस टीवी सबसे पहले लांच की जाएगी। अगर बात वनप्लस 7T स्मार्टफोन की की जाए तो फोन में मिलने वाले काफी सारे स्पेसिफिकेशंस लगभग ऑफिशियल किए जा चुके हैं।

Vivo V17 Pro : दुनिया का पहला डुअल पॉप अप सेल्फी

दरअसल, ये स्मार्टफोन वनप्लस 7 प्रो की तरह एक 90 Hertz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले के साथ आएगा। साथ ही फोन में सर्कुलर कैमरा मॉडल में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। अमेजॉन पर जारी की गईं लिस्टिंग के अनुसार वनप्लस 7T स्मार्टफोन ब्लू रंग के मैट फिनिश के साथ आ सकता है। संभावना है कि वनप्लस 7T के और भी वेरिएंट मौजूद होंगे ।

Sadly, No wireless charging this time

OnePlus के स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग की चाह रखने वाले उपभोक्ताओं को एक बार फिर से निराशा का सामना करना पड़ेगा। TechRadar, को दिए गए एक इंटरव्यू में पीट ने कहा कि वायरलेस चार्जिंग अभी इतनी विकसित नहीं हुई है कि वो हमारी WARP चार्जिंग तकनीक को पीछे छोड़ सके। ऐसे में हम उपभोक्ताओं को तेजी से चार्जिंग तकनीक सुविधा प्रदान करना चाहते हैं। सूत्रों के अनुसार इस बार वनप्लस 7T स्मार्टफोन में मिलने वाली चार्जिंग टेक्नोलॉजी WARP CHARGE 30T के नाम से जानी जा सकती है।

Oneplus event will be held on 26 September

जाहिर है वनप्लस 7T स्मार्टफोन वनप्लस 6T का एक सॉलिड अपग्रेड लग रहा है। डिस्प्ले से लेकर कैमरा डिपार्टमेंट तक काफी बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे वनप्लस 7T स्मार्टफोन और वनप्लस टीवी पर से 7 सितंबर को पर्दा उठाया जाएगा। दरअसल, 26 सितंबर को भारत में एक इवेंट आयोजित की जा रही है जो शाम 7:00 बजे से शुरू की जाएगी। वनप्लस की इस इवेंट से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here