OnePlus 7T Pro को लॉन्च होने ने ज्यादा समय बाकी नहीं रह गया है ! क्या ये फोन पहले से फास्ट चार्जिंग के साथ आयेगा जो केवल 20 मिनट में 50% फोन चार्ज करेगी ?

पिछले काफी समय से OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro की लीक सामने आ रही है। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार वनप्लस 7T प्रो स्मार्टफोन में Warp Charge 30T चाार्जिंग देखने को मिलेगी जो केवल 20 मिनट में 0 से 50% तक फोन को चार्ज कर देगी हालांकि फोन को फुल चार्ज करने में 65 मिनट का समय लग सकता है। फोन में मिलने वाले कुछ अन्य स्पेसिफिकेशंस की भी खबरें सामने आई है जिनके विषय में आज इस आर्टिकल में हम चर्चा करने वाले हैं।

टिप्स्टर ईशान अग्रवाल के अनुसार फोन का डिजाइन बिल्कुल वनप्लस 7 प्रो की तरह ही रहने वाला है जहां ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद होगा। प्रोसेसर की बात करें तो यह स्मार्टफोंस स्नैपड्रेगन 855 प्लस प्रोसेसर के साथ लांच किया जाएगा। साथ ही फोन में एंड्रॉयड 10 आउट ऑफ द बॉक्स मिलेगा। इस स्मार्टफोन में भी वनप्लस 7 प्रो की तरह ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा लेकिन फोन के कैमरे में काफी नए फीचर जोड़े जाएंगे। उदाहरण के तौर पर मैक्रो मॉड और हाइब्रिड इमेज स्टेबलाइजेशन जैसे फीचर्स मौजूद होंगे

ये भी पढ़िए : Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro हुए लॉन्च !

एक रोचक जानकारी सामने आई है कि Oneplus 7T में भी 90 Hertz की डिस्प्ले देखने को मिलेगी। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि यह लीक्स कितनी सही निकलती है? फोन के सही स्पेसिफिकेशंस की जानकारी तो इसकी ऑफिशल लॉन्च के बाद ही पता चल सकेगी। कहा जा रहा है कि वनप्लस इन नए स्मार्टफोन को सबसे पहले भारत में लांच करेगा। सूत्रों के अनुसार 26 सितंबर को इन स्मार्टफोन को लांच किया का सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here