oneplus-7t-pro-goes-on-sale-for-the-first-time-on-amazon-at-12-noon

Oneplus 7T Pro sale is live

हाल ही में लॉन्च किया गया OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन अब खरीदारी के लिए उपलब्ध है। दरअसल, ये स्मार्टफोन कुछ समय पहले ही भारतीय मार्केट में लांच किया गया था। आज दोपहर 12 बजे से अमेजॉन पर प्राइम मेंबर्स के लिए यह स्मार्टफोन उपलब्ध हो गया है। याद रहे वनप्लस 7T प्रो स्मार्टफोन कुछ महीनों पहले लांच किए गए वनप्लस 7 प्रो का अपग्रेड है। है। ये स्मार्टफोन ऐमेज़ॉन के साथ-साथ वनप्लस की ऑफिशल वेबसाइट और वनप्लस के स्टोर से भी खरीदा जा सकेगा।

Highlights

मुख्य विशेषताओं की बात की जाए तो फोन में लेटेस्ट प्रोसेसर 855 प्लस देखने को मिलता है। इसके अलावा फोन में 90 Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले भी मौजूद है। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप वर्टिकल पोजिशन में दिया गया है साथ ही स्मार्टफोन सुपरफास्ट बैटरी चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है। OnePlus 7T सीरीज के स्मार्टफोन दुनिया के पहले Android 10 out-of-the-box के साथ आने वाले स्मार्टफोन है। चलिए अब आपको इस फोन की कीमत और लॉन्च ऑफर्स की जानकारी दे देती है।

Price and Launch offers

वनप्लस 7 प्रो स्मार्टफोन की कीमत ₹53,999 से शुरू होती है। इस कीमत पर उपभोक्ताओं को 12 जीबी रैम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलता है। फोन केवल Haze Blue रंग में मौजूद है। दरअसल, इस फोन की बिक्री 12 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है। ऐसे में अमेजॉन प्राइम मेंबर्स इस फोन को ऐमोजोन से खरीद सकते हैं। जो उपभोक्ता अमेजॉन प्राइम मेंबर्स नहीं है वो वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट से भी ले सकते हैं।

लॉन्च ऑफर्स की बात की जाए तो आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड धारकों को इस स्मार्टफोन पर 1750 रुपए का डिस्काउंट मिल जाएगा। वहीं दूसरी ओर एचडीएफसी बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करने पर ₹3000 तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। अन्य बैंक के कार्ड के साथ भी ₹1500 तक का डिस्काउंट मिल सकता है। यदि कोई उपभोक्ता इस स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदना चाहता है तो नो कॉस्ट ईएमआई वाला विकल्प भी मौजूद है।

OnePlus 7T Pro Specifications

डिस्पले6.67 इंच फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले 90 Hz रिफ्रेश रेट के साथ
प्रोसेसरस्नैपड्रेगन 855 प्लस प्रोसेसर एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड ऑक्सीजन ओएस 10 के साथ
कैमराट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप मौजूद, Sony 48MP IMX586 प्राइमरी सेंसर के अलावा 7P लेंस स्ट्रक्चर कैमरा, 16MP का सेकेंडरी अल्ट्रावाइड सेंसर 117 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ, तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर है, जिसमें 3x ऑप्टिलक जूम का सपॉर्ट मौजूद
16MP पॉप अप सेल्फी कैमरा
बैटरी4085 mAh बैटरी 30 वॉट के WARP 30T चार्ज के साथ
अन्य फीचर्सइन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर, लेजर फोकस, एंड्रॉयड 10 आउट ऑफ द बॉक्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here