OnePlus 7 से जुड़ी एक और जानकारी आई सामने, इन तीन ग्रेडिएंट कलर में हो सकता है लॉन्च !, OnePlus 7 leaks

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन की लीक्स का बाजार गर्म है जहां इस स्मार्टफोन से जुड़ी काफी सारे लीक्स सामने आ रही है। हाल ही में आई लीक्स के अनुसार बताया जा रहा है कि वनप्लस 7 स्मार्टफोन में ग्रेडिएंट डिजाइन देखने को मिल सकता है। जैसा कि आप जानते ही होंगे इन दिनों ग्रेडियंट डिजाइन काफी चर्चा में है जहां बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन से लेकर  काफी अन्य महंगे स्मार्टफोन में भी ग्रेडिएंट डिजाइन देखने को मिल रहा है। हाल ही में वनप्लस के अगले फ्लैगशिप से जुड़़ी एक फोटो निकल कर सामने आई है
जिसमें वनप्लस 7 स्मार्टफोन में ग्रेडिंग डिजाइन देखने को मिल रहा है साथ ही इस फोटो में तीन तरह के ग्रेडिएंट डिजाइन शामिल है। इन तीन ग्रेडिएंट के नाम  Yellow, Black Purple और Cyan Grey है।

OnePlus 7 में नहीं दी जाएगी वायरलेस चार्जिंग, 2K डिस्प्ले, 10X ऑप्टिकल जूम और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ हो सकता है लॉन्च !

आपकी जानकारी के लिए बता दे वनप्लस 7 स्मार्टफोन से जुड़ी इस लीक में यह साफ नजर आ रहा है कि फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है जहां कैमरा सेटअप के नीचे एक एलइडी फ्लैश भी मौजूद है उसके नीचे कंपनी का लोगो भी नजर आ रहा है। इसके अलावा यह लगभग तय है कि वनप्लस 7 स्मार्टफोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा जिसका मतलब वनप्लस 7 स्मार्टफोन में एक पूर्णता बेजल लेस डिस्प्ले देखने को मिलेगी।
खबरों की मानें तो वनप्लस 7 स्मार्टफोन में वनप्लस 6T की तरह इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है जो निश्चित तौर पर पिछले जनरेशन से बेहतर होगा जिसके कारण काफी तेजी से फोन को अनलॉक करेगा।

OnePlus 7 से जुड़ी एक और जानकारी आई सामने, इन तीन ग्रेडिएंट कलर में हो सकता है लॉन्च !, ONEPLUS 7 LEAKS

(Photo-Techadvisor)
अगर प्रोसेसर की बात की जाए यह लगभग तय हो चुका है कि वनप्लस 7 स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 प्रोसेसर देखने को मिलेगा क्योंकि हाल ही में काफी सारे फ्लैगशिप स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855  प्रोसेसर दिया गया है और वनप्लस के इतिहास को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में भी क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

OnePlus 7 से जुड़ी एक और जानकारी आई सामने, इन तीन ग्रेडिएंट कलर में हो सकता है लॉन्च !, OnePlus 7 leaks

(Photo-Cnet)
हालांकि इस स्मार्टफोन की कीमत के विषय में अभी कुछ कहना संभव नहीं है लेकिन वनप्लस के इतिहास को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि वनप्लस 7 स्मार्टफोन की कीमत भारत में लगभग ₹40000 के आस पास रखी जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here