(Pc-twitter/steven_sbw)

वनप्लस 7 !

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस के अगले स्मार्टफोन वनप्लस 7 की लीक्स इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस से लेकर इसके डिजाइन तक काफी सारी जानकारियां सामने आ रही है। खबरों की माने तो वनप्लस 7 स्मार्टफोन क्वालकॉम के बिल्कुल लेटेस्ट प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 के साथ लॉन्च किया जाएगा साथ ही इस स्मार्टफोन में कम से कम 6GB रैम का विकल्प होगा।

(Pc-OnePlus)

डिजाइन की बात की जाए तो हाल ही में इस स्मार्टफोन से जुड़ी एक फोटो में देखा जा सकता है कि वनप्लस 7 स्मार्टफोन में फुल बेजल लेस डिस्पले दी गई है जिसके कारण हो सकता है वनप्लस 7 स्मार्टफोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जाए या फिर किसी स्लाइडर मेकैनिज्म का इस्तेमाल किया जाए उदाहरण के तौर पर स्लाइडर मेकैनिज्म हम मी मिक्स 3 में देख चुके हैं।

Vivo V15 Pro भारत में हुआ लॉन्च, 32 MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा है मौजूद !

कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो इस बार वनप्लस अपने स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे सकता है जिसमें एक आरजीबी सेंसर,एक वाइड एंगल लेंस और एक टेलिफोटो लेंस देखने को मिल सकता है।

(Pc-OnePlus)

ये स्मार्टफोन एंड्राइड 9.0 पर चलने वाली ऑक्सीजन ओएस के साथ लॉन्च किया जाएगा। कहा जा रहा है कि वनप्लस कुछ समय के बाद वनप्लस 7 का 5जी मॉडल भी लॉन्च कर सकता है।
अगर नॉर्मल वनप्लस 7 स्मार्टफोन की बात की जाए तो हमारा अनुमान है कि वनप्लस 7 की शुरुआती कीमत लगभग ₹40,000 के आसपास हो सकती है वहीं अगर 5जी मॉडल की बात की जाए तो इसकी कीमत ₹15,000 से लेकर ₹20,000 तक बढ़ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here