Motorola One Vision भारत में हुआ लॉन्च, 15W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है मौजूद !, Motorola one vision launched in India, know it's price and specifications

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने आखिरकार भारत में अपना नया स्मार्टफोन Motorola One Vision लॉन्च कर दिया है। दरअसल, यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च किए गए स्मार्टफोन Motorola One Power का अपग्रेड है। इसलिए पिछले स्मार्टफोन की तरह ही ये स्मार्टफोन भी एंड्रॉयड वन प्रोग्राम के अंतर्गत आने वाला स्मार्टफोन है। जहां भारतीय मार्केट में उपभोक्ताओं के पास Redmi Note 7 Pro और Realme 3 Pro Pro जैसे बेहतरीन स्मार्टफोन के विकल्प मौजूद है वही यह स्मार्टफोन भी बजट सेगमेंट में अपनी दावेदारी पेश करता है।यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के इच्छुक है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें इस स्मार्टफोन पर 3750 रुपये तक का कैशबैक और वोडाफोन-आईडिया यूजर्स के लिए 250GB तक डेटा मिलेगा. इस स्मार्टफोन को 27 जून से दोपहर 12 बजे से खरीद सकेंगे. 

Motorola One Vision भारत में हुआ लॉन्च, 15W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है मौजूद ! , Motorola one vision launched in India, know it's price and Availability

मुख्य विशेषताओं की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में एक पंच होल डिस्प्ले दी गई है साथ ही इस फोन की डिस्प्ले का का एस्पेक्ट रेश्यो काफी खास है। दरअसल, यह स्मार्टफोन 21:9 एस्पेक्ट रेशों के साथ आता है। इसके अलावा फोन में Qualcomm Snapdragon की चिप नहीं बल्कि Samsung का एक Exynos Processor इस्तेमाल किया गया है। फोन में एक डीसेंट बैटरी मौजूद है जिसके साथ फास्ट चार्जिंग तकनीक की सुविधा भी दी गई है। चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते हैं।
ये भी पढ़िए : Nokia 6.1 पर मिल रही है दस हज़ार की छूट, मात्र ₹6,999 में फ्लिपकार्ट पर है मौजूद !

सबसे पहले बात करते हैं इसकी डिस्प्ले की, Motorola One Vision में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है.अगर प्रोसेसर की बात की जाए तो जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि यह स्मार्टफोन Exynos 9609 ऑक्टाकोर प्रॉसेसस पर चलता है जो सैमसंग का है. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है जिसके जरिए 1TB तक ममोरी बढ़ाई जा सकती है.
कैमरा डिपार्टमेंट की ओर बढ़ते हुए आपको बताना चाहेंगे यह स्मार्टफोन गूगल कैमरा सेटअप के साथ आता है। प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 35 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिससे फुल एचडी वीडियो भी रिकॉर्ड किए जा सकते हैं.
Motorola One Vision भारत में हुआ लॉन्च, 15W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है मौजूद ! , Motorola one vision launched in India, know it's price and Availability
मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में लगभग सभी स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी विकल्प मौजूद है उदाहरण के तौर पर इस स्मार्टफोन में USB Type C सहित जीपीएस, वाईफाई, ब्लूटूथ और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं.  Motorola One Vision में 3500mAh की बैटरी दी ग ईहै और इसके साथ 15W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है. 
कीमत और उपलब्धता के विषय में जानकारी देते हुए आपको बताना चाहेंगे इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये है. इसके साथ 4 जुलाई तक नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर मिलेगा. हम आपसे जानना चाहेंगे आप इस स्मार्टफोन के विषय में क्या कहना चाहेंगे, हमें अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here