moto-g8-plus-launched-with-48-mp-camera-check-price-and-specifications

Moto G8 Plus

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने हाल ही में भारत में अपना नया G सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। दरअसल, हाल ही में कंपनी ने Motorola One Macro स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इसके तुरंत बाद ही कंपनी ने Moto G8 Plus स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। फोन 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ साथ 25 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ भी आता है।

Highlights

मुख्य विशेषताओं की बात की जाए तो फोन में 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप मौजूद है। दरअसल, स्मार्टफोन में मौजूद यह कैमरा क्वॉड पिक्सेल टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसके अलावा फोन में 4000 mAh की एक बड़ी बैटरी भी दी गई है। फोन की डिस्प्ले फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ दी गई है। हालांकि निराशाजनक बात यह है कि फोन एंड्राइड 9 पाई पर चलता है। इन दिनों लगभग सभी नए फोन एंड्रॉयड 10 के साथ आ रहे हैं।

Price, Offers and Availability

भारतीय मार्केट की स्थिति देखते हुए यह फोन काफी आक्रामक कीमत पर लांच किया गया है। फोन की कीमत ₹13999 रखी गई है। यह स्मार्टफोन कोसमेक ब्लू और क्रिस्टल पिंक रंग के दो विकल्पों के साथ आता है। फोन की बिक्री 29 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट कर दोपहर 12:00 बजे से की जाएगी। फोन की खरीदारी पर जिओ की ओर से ₹2200 का कैशबैक दिया जा रहा है। ₹3000 का मेकमायट्रिप का ऑफर भी मौजूद है। इसके अलावा ₹2000 का जूमकार बाउचर भी दिया जा रहा है।

Moto G8 Plus Specifications

डिस्पले6.3 इंच फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले
प्रोसेसरस्नैपड्रेगन 655 प्रोसेसर 4GB रैम के साथ, इंटरनल स्टोरेज 64GB मौजूद
कैमराफोन ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आता है। 48 MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर एफ/ 1.79 का है। इसका अलावा 16 मेगापिक्सल का एक्शन कैमरा भी दिया गया है। यह एफ/ 2.2 अपर्चर और 117 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आता है। फोन में एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी है। सेल्फी के दीवानों के लिए, फ्रंट पैनल पर एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। नाइट मोड, स्पॉट कलर, 4के वीडियो और 1080 स्लो मो वीडियो जैसे कैमरा फीचर्स फोन का हिस्सा हैं।
बैटरी4000 mAh बैटरी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ
अन्य फीचर्सरियर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here