MIUI 11 में देखने को मिलेंगे एकदम नए आइकन, बेहतर पावर सेविंग मोड और भी काफी अहम फीचर्स !, MIUI 11
बेहद लोकप्रिय एंड्रॉयड स्क्रीन में से एक MIUI के अगले वर्जन पर कार्य चल रहा है जिसका नाम MIUI 11 है। हाल ही में आई खबरों के अनुसार MIUI 11 में मिलने वाले कुछ नए फीचर्स का खुलासा किया गया है जिसके विषय में आज इस आर्टिकल में हम चर्चा करने वाले है।
MIUI 11 में जो सबसे अहम बदलाव देखने को मिलेगा वो होगा रीडिजाइन आइकन। MIUI 11 में पूरी तरह से नए आइकॉन्स देखने को मिलेंगे जो पुराने आइटम से काफी बदले हुए होंगे। इसके अलावा एक नया और बेहतर पावर सेविंग मोड देखने को मिलेगा जिसको ऑन करने के बाद स्मार्टफोन में केवल कॉल और मैसेज एप्लीकेशन को इस्तेमाल किया जा सकेगा तथा फोन का कलर मोनोक्रोम हो जाएगा जिसके कारण काफी हद तक स्मार्टफोन की पावर को बचाया जा सकेगा। इसके अलावा अगर उपभोक्ता चाहे तो पावर सेविंग मोड में किसी विशेष ऐप को इस्तेमाल भी कर सकते हैं।
इसके अलावा एक और रोचक फीचर MIUI 11 में शामिल होगा। दरअसल, फोन से स्क्रीन शॉट लेने के बाद इसे शेयर करने के पश्चात यह स्क्रीनशॉट ऑटोमेटिकली डिलीट हो जाएगा।
फोन का यह फीचर काफी हद तक गूगल स्क्रीन शॉट फीचर से मिलता-जुलता है। इस फीचर की सहायता से फोन में अनचाहे फोटो को फोन से डिलीट किया जा सकेगा। 
हम आपसे जानना चाहेंगे आप MIUI 11 में कौन सा नया फीचर्स देखना चाहते हैं? अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here