micromax-teases-the-back-panel-of-in-series-smartphones

गुरुग्राम बेस्ड भारत की देसी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Micromax ने हाल ही में अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की बात कही थी। कंपनी ने भारत में अपनी ‘In’ सीरीज को पेश करने की पुष्टि पहले ही कर दी है। इस सीरीज के अंतर्गत Micromax In 1 और Micromax In 1a स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं।

हाल ही में कंपनी ने इस सीरीज के अपने अपकमिंग स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है। इस टीजर में स्मार्टफोन से जुड़ी कई जानकारी तो रिवील नहीं की गई है लेकिन फोन के डिजाइन का पता चला है।

दरअसल, टीजर में फोन के बैक का डिजाइन देखने को मिला है। टीजर के मुताबिक माइक्रोमैक्स की इन सीरीज के स्मार्टफोन में पीछे की तरफ पैटर्न वाला डिजाइन देखने को मिलेगा। माइक्रोमैक्स के फोन में पीछे की तरफ X शेप का पैटर्न दिया जाएगा जो कि सही एंगल से लाइट पड़ने पर काफी अच्छे से रिफ्लेक्ट होगा और फोन को काफी प्रीमियम लुक देगा।

खबरों की माने तो माइक्रोमैक्स का यह रीयर पैनल प्लास्टिक का बना होगा लेकिन फोन को मॉडर्न एवं प्रीमियम लुक देने के लिए इसमें पैटर्न वाली फिनिशिंग देखने को मिलेगी। जैसे कि हमने पहले ही बताया अभी माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के विषय में कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है।

हमें प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार चलिए आपको माइक्रोमैक्स के अपकमिंग स्मार्टफोन के संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में बता देते हैं।

पहले बात करते है Micromax In 1 स्मार्टफोन की। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच HD+ डिस्प्ले 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ देखने को मिल सकता है। फोन में MediaTek Helio G35 SoC प्रोसेसर होने की संभावना है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है जहां 16 MP प्राइमरी सेंसर के साथ ही 8 MP अल्ट्रा वाइड और 2 MP डेप्थ सेंसर होगा। फोन में एक बड़ी 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।

अगर बात Micromax In 1a की करे तो फोन की डिस्प्ले 6 इंच के आस पास हो सकती है। फोन में MediaTek Helio G85 चिपसेट 3GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ देखने को मिल सकता है। फोन में 4500 mAh की बैटरी होने की संभावना है।

अभी तक इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत के विषय में कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। खबरों के मुताबिक यह दोनों स्मार्टफोन बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन हो सकते हैं। ऐसे में इनकी कीमत ₹10000-₹15000 के आसपास हो सकती है। याद रहे माइक्रोमैक्स के इन स्मार्टफोन को 3 नवंबर को लांच किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here