mi-mix-alpha-to-launch-with-16gb-ram

जैसे कि आप जानते ही हैं समय के साथ-साथ स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस काफी बेहतर होते आए है। खासतौर पर अगर एंड्रॉयड स्मार्टफोन की बात की जाए तो हाई मेगापिक्सल कैमरा सेंसर से लेकर 12GB रैम तक के स्मार्टफोन देखने को मिले है। हाल ही में आई एक नई रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 16 जीबी रैम देखने को मिल सकती हो। दरअसल, हम बात कर रहे है Mi Mix Alpha स्मार्टफोन की।

Gizchina की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 16 जीबी रैम देने की तैयारी कर रही है। जैसे कि आप जानते ही होंगे शाओमी की MI Mix सीरीज कंपनी की टॉप लेवल की सीरीज है। इस सीरीज में कंपनी अपनी सभी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी डाल देती है। बताते चले खबरों के मुताबिक Mi Mix Alpha स्मार्टफोन सबसे फास्ट प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 865 के साथ लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन 5G रेडी स्मार्टफोन होने वाला है। इसके डिजाइन की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन काफी हद तक ओरिजिनल Mi Mix Alpha की तरह ही देखने को मिलेगा। हालांकि, अभी इस स्मार्टफोन के विषय में कंपनी की ओर से कोई कंफर्मेशन नहीं आया है। यदि ये स्मार्टफोन 16GB रैम के साथ लॉन्च होता है तो निश्चित होता है सुर्खियों में बना रहेगा।

जहा तक शाओमी के अन्य प्रोडक्ट का सवाल है कंपनी बेहद जल्द भारतीय मार्केट में अपनी नई लैपटॉप सीरीज को लांच करने की तैयारी में है।

Mi Notebook Laptop भारतीय मार्केट में 11 जून को दोपहर 12:00 बजे लांच किया जाएगा। यह लैपटॉप एक एक्सक्लूसिव लैपटॉप होने वाला है जो खासतौर पर भारतीयों के लिए ही डिजाइन किया गया।

Latest Posts

पिछले कुछ दिनों से इस लैपटॉप से जुड़े लीक सामने आ रही है जिसके आधार पर लैपटॉप पर मिलने वाले काफी स्पेसिफिकेशंस का अंदाजा लगाया जा सकता है। केवल लीक ही नहीं बल्कि खुद कंपनी के द्वारा भी सोशल मीडिया साइट पर इस लैपटॉप के कुछ फीचर्स शेयर किए गए हैं।

सबसे पहले बात करते हैं बैटरी की। खुद कंपनी के द्वारा बताया गया है कि इस लैपटॉप में काफी डीसेंट बैटरी बैकअप देखने को मिलेगा। कंपनी यह दावा कर रही है कि इस लैपटॉप में यूजर को 12 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा।

कंपनी पिछले काफी समय से यह कह रही है कि यह नया लैपटॉप स्टाइलिश एवं स्लीक डिजाइन के साथ आएगा। साथ ही लैपटॉप काफी लाइटवेट भी होने वाला है। ऐसे में लाइटवेट लैपटॉप होने के बावजूद यदि यूजर को 12 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है तो निश्चित तौर पर ये यूजर को जरूर पसंद आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here