LG ने भारत में लॉन्च किए W सीरीज के स्मार्टफोन, कीमत मात्र ₹8,999 से शुरू !

LG ने भारत में लॉन्च किए W सीरीज के स्मार्टफोन, कीमत मात्र ₹8,999 से शुरू ! , LG launched W series smartphone in India

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एलजी ने आज भारत में अपनी नई डब्लू सीरीज के अंतर्गत तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है दरअसल ये स्मार्टफोन बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन कहे जा सकते हैं क्योंकि इनकी कीमत ₹10000 से भी कम है एलजी की इस W सीरीज में LG W10, W30 और W30 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इन तीनों स्मार्टफोंस में से स्मार्टफोन सबसे दमदार है जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 636 प्रोसेसर और 4000 एमएच की बैटरी दी गई है। ये तीनों स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर 3 जुलाई से फ्लैश सेल के जरिए खरीदे जा सकते हैं।


LG W10 स्पेसिफिकेशन


डिस्प्लेLG W10 में 6.19 इंच का एचडी+ फुल-विज़न डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.9:9 का है। 

प्रोसेसरइस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम मौज़ूद हैं। अगर इंटरनल स्टोरेज की बात की जाए तो फोन में 32 जीबी की स्टोरेज है और एक माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है।

कैमराLG W10 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। इसके साथ फिक्स्ड फोकस लेंस वाला 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

बैटरी और कनेक्टिविटी विकल्पइस सीरीज के अंतर्गत एलजी के सभी स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी देखने को मिलती है। LG W10 की बैटरी 4,000 एमएएच की है। 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर फोन का हिस्सा हैं। फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर है।

कीमतLG W10 की कीमत 8,999 रुपये है। यह दाम 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। 

LG ने भारत में लॉन्च किए W सीरीज के स्मार्टफोन, कीमत मात्र ₹8,999 से शुरू ! , LG launched W series smartphone in India


LG W30 स्पेसिफिकेशन

डिस्प्लेअगर प्रोसेसर की बात की जाए तो फोन में मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। साथ में 3 जीबी रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और माइक्रोएसडी कार्ड के लिए भी सपोर्ट मौज़ूद है।

कैमराइस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। पिछले हिस्से पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। यह ऑटोफोकस वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। रियर पैनल पर 12 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के सेंसर भी मौज़ूद हैं। हैंडसेट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

बैटरी और कनेक्टिविटी विकल्पLG W30 की बैटरी 4,000 एमएएच की है। 4जी वीओेएलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी  और 3.5 एमएम हेडफोन जैक से लैस है। स्मार्टफोन में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, फिंगरप्रिंट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर है।

कीमतLG W30 को 9,999 रुपये में बेचा जाएगा। यह हैंडसेट भी 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। 

Xiaomi भी ला रही है फ्लिप कैमरे वाला फोन, लेकिन डुअल कैमरा नहीं बल्कि ट्रिपल कैमरा होगा मौजूद !

LG W30 Pro स्पेसिफिकेशन

डिस्प्लेLG W30 Pro में 6.21 इंच का एचडी+ फुलविज़न डिस्प्ले है, 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है।

प्रोसेसरअगर प्रोसेसर की बात करे तो इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर दिया गया है। 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगा। माइक्रोएसडी कार्ड भी इस्तेमाल किया जा सकेगा।

कैमराLG W30 Pro में भी तीन रियर कैमरे हैं। 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के दीवानों के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौज़ूद है।

LG ने भारत में लॉन्च किए W सीरीज के स्मार्टफोन, कीमत मात्र ₹8,999 से शुरू ! , LG launched W series smartphones in India


बैटरी और कनेक्टिविटी विकल्प
पिछले फोन की तरह इस फोन की बैटरी भी 4,000 एमएएच की है। यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 4जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस और ओटीजी सपोर्ट के साथ यूएसबी शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, फिंगरप्रिंट, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर फोन का हिस्सा हैं। 

कीमतइस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा भी कंपनी की ओर से नहीं किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here