jio-introduces-new-work-from-home-pack-offers-2gb-data-at-rupees-251
jio-introduces-new-work-from-home-pack-offers-2gb-data-at-rupees-251

जिओ का नया ‘Work from home’ पैक

जैसा कि आप जानते ही हैं पूरे देश में Corona Virus की महामारी चल रही है। ऐसे में प्रधानमंत्री से लेकर फिल्मी सितारे सभी ‘Work from home’ को तवज्जो दे रहे हैं। Corona Virus को मात देने के लिए पब्लिक की चैन को तोड़ना भी जरूरी है। इसी बीच जिओ ने अपने नए पैक को इंट्रोड्यूस किया है जिससे जिओ यूजर्स को घर पर ही रह कर कार्य करने की सीख दे रहा है।

दरअसल, जिओ ने हाल ही में एक Work from home नामक पैक इंट्रोड्यूस किया है जिसमें यूजर्स को रोजाना 2GB तक डेटा मिलेगा। इस पैक की कीमत मात्र ₹251 है और वैलिडिटी 51 दिन है। दरअसल, यह पैक कुछ समय पहले क्रिकेट सीजन में इंट्रोड्यूस किए गए क्रिकेट पैक को ही रिवाइज करके लाया गया है।

ये भी पढ़िए | Netflix का सब्सक्रिप्शन मात्र 5 रुपए में, ये ऑफर केवल नए यूजर्स के लिए

जिओ के द्वारा ऑफर किए जाने वाले अन्य पैक से तुलना की जाए तो वर्क फ्रॉम होम पैक काफी बेहतर लग रहा है जिसमें यूजर्स को 2GB डेटा 51 दिनों के लिए मात्र ₹251 में मिल रहा है लेकिन इस पैक के साथ एक कमी भी है। दरअसल, इस पैक में कोई भी SMS और कॉलिंग बेनिफिट नहीं दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप कॉलिंग करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अलग से रिचार्ज करने की आवश्यकता पड़ेगी।

केवल यही पैक नहीं बल्कि इसके अलावा भी जिओ की ओर से काफी सस्ते पैक ऑफर किए जा रहे हैं जिससे यूजर को घर पर से ही कार्य करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। दरअसल, जियो ने ₹11 का वाउचर भी इंट्रोड्यूस किया है जिसमें यूजर्स को 800MB डेटा और 75 मिनट कॉलिंग के दिए जा रहे हैं। इसके अलावा ₹21 के पैक में 2GB डेटा और 200 मिनट कॉलिंग के लिए दिए जा रहे हैं। आखिर में एक 101 का वाउचर भी मौजूद है जिसमें 12GB डेटा के साथ 1000 मिनट कॉलिंग उपलब्ध है।

ये भी पढ़िए | पिछले 10 साल में सबसे ज्यादा डाउनलोड हुईं है ये ऐप, आपके फोन में भी जरूर होगी ये ऐप

केवल जिओ ही नहीं बल्कि अन्य नेटवर्क प्रोवाइडर के द्वारा भी कोरोना महामारी को टालने के लिए वर्क फ्रॉम होम के लिए उत्साहित किया जा रहा है। ऐसे में बीएसएनएल ने भी अपने लैंडलाइन यूजर्स के लिए वर्क फ्रॉम होम ब्रॉडबैंड प्लान इंट्रोड्यूस किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here