iphone-xs-max-is-available-at-43000-rupees-discount-with-additional-10-percent-discount

जैसे कि आप जानते ही होंगे पिछले काफी समय से आईफोन के नए सस्ते मॉडल की जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि नए iPhone SE 2 या iPhone 9 को ₹30,000 के प्राइस ब्रैकेट के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। गौर करने वाली बात ये है कि Apple अपने इस सस्ते आईफोन में भी लेटेस्ट प्रोसेसर दे सकता है। हाल ही में प्राप्त हो रही जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि iPhone 9 या iPhone SE 2 की लॉन्च को अभी काफी समय लग सकता है। इसका मुख्य कारण पूरी दुनिया में फैल रही कोरोना वायरस की महामारी है। (iPhone XS Max)

ये भी पढ़िए | कॉरोना से बचने के लिए करे ऑनलाइन पेमेंट, नोट बिल्कुल ना छुए

जहां एक तरफ iPhone SE 2 की लॉन्च में थोड़ा समय लग सकता है वही आईफोन के पुराने लोकप्रिय मॉडल पर भारी कटौती की खबरें सामने आ रही है। अगर आप आईफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो लगभग ₹43,000 की कटौती के बाद iPhone XS Max स्मार्टफोन भी कोई बुरा विकल्प नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दे Amazon Fab Phone Fest सेल के अंतर्गत iPhone XS Max को ₹43,000 की कटौती के बाद मात्र ₹66,900 की कीमत पर खरीदा जा सकता है। ये डिस्काउंट यहीं पर समाप्त नहीं हो जाती है बल्कि अगर आपके पास सिटी बैंक का कार्ड है तो 10% का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मौजूद है जिसके बाद आपको यह स्मार्टफोन ₹43,000 की कटौती से भी ज्यादा कम कीमत पर मिल जाएगा।

ये भी पढ़िए |जिओ ने लॉन्च किया ‘Work from home’ पैक, 2GB डेटा केवल ₹251 में

बताते चलें iPhone XS Max गोल्ड, ग्रे और सिल्वर कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। आपको ये स्पष्ट कर दें कि iPhone XS Max की कीमत में हुई कटौती को लेकर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। नई कटौती के साथ ये स्मार्टफोन केवल Amazon पर ही उपलब्ध है। बता दें कि ये कीमत 64GB स्टोरेज मॉडल की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here