huawei-india-hiring-for-software-engineer-in-rd-department-in-banglore-india

आपकी जानकारी के लिए बता दें बेहद लोकप्रिय टेक कंपनी Huawei इन दिनों सॉफ्टवेयर इंजीनियर की तलाश में है। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार कंपनी भारत में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की तलाश कर रही है। इसके लिए कंपनी फ्रेशर को भी लेने को तैयार है। खबरों की माने तो अभी के लिए मार्केट टेक्निकल सपोर्ट इंजीनियर और मैनेजमेंट प्रोफेशनल्स की गिनती करीब चार हजार के करीब है लेकिन Huawei अब इसे और बढ़ाना चाहती है।

ये भी पढ़िए | दिल्ली वालो का फोन चोरी होने पर भारत सरकार ढूढ़ेंगी, जानिए पूरी प्रक्रिया

हाल ही में मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक हुआवेई भारत की यूनिवर्सिटीज और कॉलेजेस से पार्टनर कर रही है ताकि कंपनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर को खोज सकें।

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि हुआवेई की ओर से दी जा रही है जॉब का रोल एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर का है। इसके लिए कंपनी 0-4 साल के एक्सपीरियंस वाले इंजीनियर या फ्रेशर को भी लेने के लिए तैयार है। हालांकि, सैलरी के बारे में अभी कंपनी ने खुलकर नहीं बताया है लेकिन कंपनी का कहना है कि सैलरी बेस्ट इन इंडस्ट्री दी जाएगी। इसके अलावा हुआवेई को इन सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जरूरत भारत के बेंगलुरु में है।

ये भी पढ़िए | Realme लॉन्च करने वाली है अपनी TV रेंज, Xiaomi को देगी कड़ी टक्कर

इस जॉब के विषय में कंपनी ने ज्यादा जानकारी देते हुए कहा है कि “अगर कोई Java Application में अपना भविष्य बनाना चाहता है तो हमारे पास उनके लिए काफी अच्छा मौका है। वह हमारी R & D टीम में शामिल हो और इसके लिए कंपनी फ्रेशर को लेने के लिए भी तैयार हैं।”

ये भी पढ़िए | 8GB रैम वाला स्मार्टफोन मात्र ₹12,999 में, आसान किस्तों पर भी मौजूद

दरअसल, इंटरव्यू में तीन राउंड किए जाएंगे जिनमें सबसे पहले Java कोडिंग टेस्ट, टेक्निकल रिव्यू और HR राउंड शामिल है। ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here