Google Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का टीजर आया Flipkart पर, Google Pixel 3a and 3a launch
जैसा कि आप जानते हैं पिछले काफी समय से जानकारी मिल रही थी कि बेहद जल्द Google के Pixel 3 सीरीज के सस्ते स्मार्टफोन देखने को मिलेंगे। खासतौर पर भारतीय मार्केट के लिए Google ने बजट सीरीज के Pixel स्मार्टफोन पेश करने का निर्णय लिया। हालांकि अभी तक Pixel सीरीज के इन बजट स्मार्टफोन के विषय में आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी गई थी लेकिन यह बात तब सब सच माने जाने लगी जब Google की वेबसाइट पर Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन की लिस्ट देखी गई। बताया जा रहा है कि Google ने गलती से अपनी वेबसाइट पर Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन की लिस्टिंग कर दी थी।
हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Google के नए इवेंट की ओर इशारा दिया है जिससे इस बात कोई पुष्टि हो चुकी हैं कि भारत में 8 मई को गूगल Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन पर से पर्दा उठाया जाएगा। इतना ही नहीं भारत उन स्मार्टफोन मार्केट में से एक होगी जिसमें Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन सबसे पहले उपलब्ध होंगे।
आपकी जानकारी के लिए बता दे Google के ये बजट aa Pixel स्मार्टफोन निश्चित तौर पर OnePlus के स्मार्टफोन को टक्कर देंगे क्योंकि इनकी कीमत भी OnePlus 7 स्मार्टफोन की कीमत के आसपास ही रखी जा सकती है। Pixel सीरीज के यह स्मार्टफोन सस्ते होने के कारण फोन में काफी कॉम्प्रोमाइज भी देखने को मिल सकता है। उदाहरण के तौर पर Pixel 3a स्मार्टफोन में Snapdragon 670 प्रोसेसर दिया जा सकता है तो वहीं Pixel 3a XL स्मार्टफोन में आपको Snapdragon 710 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है।
बिल्ड क्वालिटी में भी Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन Pixel 3 और Pixel 3 XL से अलग हो सकते है। इन दोनों स्मार्टफोन में POLYCARBONATE बॉडी देखने को मिल सकती है जबकि Pixel 3 और 3 XL स्मार्टफोन में मेटल और ग्लास देखने को मिला था। बहरहाल Pixel 3 और Pixel 3xl स्मार्टफोन में मौजूद स्पेसिफिकेशंस की पूरी जानकारी लॉन्च के बाद ही पता चल सकेगी इसीलिए इन स्मार्टफोन से जुड़ी सभी जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here