Galaxy M41 to come with a mammoth 6800 mAh battery

साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग जल्द अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि इस नए फोन में कंपनी 6800 एमएएच की बैटरी दे सकती है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं सैमसंग की गैलेक्सी M सीरीज के अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy M41 की। अभी तक जितने भी रिपोर्ट आई है वो इस ओर इशारा देती है कि यह कंपनी का अभी तक का सबसे बड़ी बैटरी वाला फोन होने वाला है।

Galaxy M30s से भी तगड़ी बैटरी होगी

जैसे कि आप जानते ही होंगे सैमसंग गैलेक्सी M30s स्मार्टफोन में कंपनी ने 6000 एमएएच की बैटरी दी थी। फोन में बड़ी बैटरी कैपेसिटी होने के कारण यूजर्स को फोन काफी पसंद आया था। खासतौर पर जिन यूजर्स को बार-बार स्मार्टफोन चार्ज करने का समय नहीं मिलता है। बताया जा रहा है कि Galaxy M41 स्मार्टफोन के साथ कंपनी अभी तक का अपनी ओर से सबसे बेहतरीन बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन बनाने को तैयार है

फोन होगा काफी स्लिम

जैसा कि आप जानते ही हैं अधिकतर बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन काफी बल्की होते हैं। जाहिर है फोन में बड़ी बैटरी दिए जाने के कारण फोन की मोटाई काफी बढ़ जाती है। हालांकि सैमसंग गैलेक्सी M30s स्मार्टफोन के साथ ऐसा देखने को नहीं मिला था। 6000 एमएएच की बैटरी के बाद भी फोन अन्य स्मार्टफोन की तरह ही स्लिम था।


ऐसी ही कुछ अटकलें सैमसंग गैलेक्सी M41 स्मार्टफोन के साथ भी लगाई जा रही है। बताया जा रहा है कि 6800 एमएएच की बैटरी होने के बावजूद फोन काफी स्लिम रहेगा। हालांकि अभी इसकी मोटाई के आंकड़े तो सामने नहीं आए हैं लेकिन गैलेक्सी M30s स्मार्टफोन की तरह ही कंपनी इस फोन में भी काफी अच्छे से फोन को डिजाइन करेगी ताकि फोन अन्य स्मार्टफोन की तरह ही स्लिम रहे।

फोन में मिल सकता है 64MP कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी M सीरीज बजट ओरिएंटेड सीरीज है। इस सीरीज के अंतर्गत यूजर को बजट सेगमेंट में काफी आकर्षक स्मार्टफोन देखने को मिलते है। गैलेक्सी M सीरीज के पिछले स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा हम देख चुके हैं। रिपोर्ट के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार नए गैलेक्सी M41 स्मार्टफोन में यूजर को 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर देखने को मिल सकता है। बताते चलें यह नया सेंसर बेहद high-resolution के साथ आता हैं। ऐसे में यूजर को फोटोग्राफी के दौरान छोटी से छोटी डिटेल भी देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here