galaxy-m31s-to-launch-on-july-30-with-6000-mah-battery

सैमसंग बेहद जल्द अपनी लोकप्रिय गैलेक्सी ‘M’ सीरीज का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह स्मार्टफोन 30 जुलाई को भारत में लांच किया जा सकता है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन की। बताते चलें गैलेक्सी ‘M’ सीरीज के स्मार्टफोन खासतौर पर भारत में पहले से ही काफी लोकप्रिय रहे हैं। ऐसे में Galaxy M31s स्मार्टफोन का इंतजार भी यूजर को बड़ी बेसब्री से है।

फोन में मिलने वाले मुख्य फीचर्स की सूची में 6000 mAh की बड़ी बैटरी मौजूद होगी। इसके अलावा भी फोन के काफी फीचर्स लॉन्च से पहले ही लिक हो चुके हैं। दरअसल, बेहद लोकप्रिय टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने हाल ही में गैलेक्सी M31s स्मार्टफोन में मिलने वाले संभावित स्पेसिफिकेशंस की जानकारी पेश की है।

ईशान अग्रवाल के मुताबिक फोन में 6000 mAh की बड़ी बैटरी तो देखने को मिलेगी ही साथ ही फोन में 25 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद होगा।

बड़ी बैटरी के अलावा फोन का दूसरा बड़ा फीचर कैमरे से जुड़ा है। दरअसल, फोन में हाय रेजोल्यूशन वाला 64 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है। फोन के रियर कैमरा सेटअप में 64 मेगापिक्सल के सेंसर के अलावा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मौजूद होगा। सेल्फी के दीवानों के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा।

जहा तक डिस्प्ले का सवाल है फोन में 6.5 इंच की सुपर अमोलेड इनफिनिटी ‘O’ डिस्प्ले देखने को मिलेगी। स्मार्टफोन एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर से पॉवर्ड होगा।

Latest Posts

लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा तो नहीं किया जा सकता हालांकि सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज का इतिहास देखा जाए तो इस सीरीज के अंतर्गत लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन बजट ओरिएंटेडी स्मार्टफोन होते हैं। ऐसे में हमारा अनुमान है कि सैमसंग गैलेक्सी M31s स्मार्टफोन की कीमत भारत में ₹15000 के आसपास रखी जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here