Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M30s में 6000 mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। फोन की कीमत भी 15 हज़ार रुपए से लेकर 20 हज़ार रूपए के बीच हो सकती है।

भारत में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों को टक्कर देने के लिए सैमसंग ने साल की शुरुआत में ही Galaxy M सीरीज को भारत में लॉन्च किया था। सैमसंग की गैलेक्सी M सीरीज भारत में काफी हिट रही है। सैमसंग लगभग 2 मिलियन गैलेक्सी M सीरीज के स्मार्टफोन बेच चुका है। बेहद जल्द Galaxy M सीरीज का नया स्मार्टफोन Galaxy M30s भारतीय मार्केट में डेब्यू कर सकता है।

कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 6000 एमएच की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। साथ ही फोन 48 मेगापिक्सल वाले बेहद लोकप्रिय कैमरे के साथ लांच किया जाएगा। कंपनी के अनुसार इस प्राइस सेगमेंट में ये एकलौता फोन होगा जिसमें 6000 एमएच की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़िए : Oneplus TV के काफी फीचर्स हुए लीक, जानिए कब लॉन्च होगी भारत में

कीमत की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन की कीमत ₹15000 से ₹20000 की कीमत के बीच रखी जा सकती है। ऐसे में यह स्मार्टफोन बजट सेगमेंट के बेहद लोकप्रिय फोन Realme 5 Pro एवं Realme X को कड़ी टक्कर देगा। स्मार्टफोन की लॉन्च डेट अभी कंफर्म तो नहीं की गई है लेकिन भारत में त्योहारों के सीजन से पहले यह स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है।

सैमसंग के अन्य स्मार्टफोन की तरह इस फोन में भी एक्सीनोस का प्रोसेसर देखने को मिलेगा। हालांकि अभी प्रोसेसर के विषय में कुछ कहना संभव नहीं है। फोन में अमोलेड डिस्पले दी जा सकती है। गैलेक्सी M30 स्मार्टफोन की तरह इस फोन में भी ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। गैलेक्सी सीरीज के पिछले स्मार्टफोन की तरह ये फोन भी Amazon एक्सक्लूसिव होगा।

दरअसल, इस फोन की जानकारी सैमसंग के एक वायरल पोस्ट से मिली है जिसमें सैमसंग का लोगो साफ नजर आ रहा है साथ ही फोन में 6000 लिखा हुआ दर्शाया गया है। नीचे की तरफ टैगलाइन में GO MONSTER देखा जा सकता है। यह M को हाईलाइट भी किया गया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि M सीरीज के इस स्मार्टफोन में 6000 mAh की बैटरी देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here