FAU-G to replace Pubg very soon

हाल ही में 118 चीनी ऐप को बैन करके एक बार फिर से भारत सरकार ने सबको चौंका दिया था। सबसे बड़ी बात थी कि इन चीनी ऐप की सूची में बेहद लोकप्रिय PUBG गेम भी शामिल था। ऐसे में PUBG लवर्स को काफी मायूसी हुई थी। हालांकि, आपकी मायूसी बहुत जल्द दूर हो सकती है क्योंकि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार उर्फ अक्षय कुमार एक नया बैटल रॉयल गेम ला रहे हैं जिसका नाम FAU-G है।

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जानकारी दी है कि प्रधानमंत्री जी के आत्मनिर्भर अभियान को सपोर्ट करते हुए वह एक नया गेम पेश करने जा रहे हैं।

Fearless and Units Guard ( FAU-G ) नाम का ये गेम अभी लॉन्च तो नहीं किया गया है लेकिन बहुत जल्द यह गेम PUBG की जगह ले सकता है। ये गेम भी PUBG की तरह ही एक बैटल रॉयल गेम होने वाला है जो PUBG की कमी को दूर कर सकता है।

ये भी पढ़िए : 5 लाख तक के बिक रहे पुराने आईफोन, लोग फिर भी खरीद रहे, ऐसा क्यों ?

जैसे कि हमने पहले भी बताया इस गेम की अच्छी बात ये है कि यह एक मेड इन इंडिया गेम होगा। इतना ही नहीं अक्षय कुमार के अनुसार इस गेम के कुल रेवेन्यू का 20% ‘ भारत के वीर ‘ ट्रस्ट को दिया जाएगा जो भारतीय सेना से जुड़े लोगों के लिए काम करता है।

अक्षय कुमार ने बताया कि इस गेम की वजह से ना केवल यूजर्स का मनोरंजन होगा बल्कि भारतीय सैनिक के द्वारा किए जाने वाले त्याग एवं बलिदान के बारे में भी जानकारी मिलेगी।

अभी इस गेम के बारे में ज्यादा कुछ बताना तो संभव नहीं है। जैसे कि हमने पहले भी बताया यह गेम अभी लॉन्च नहीं किया गया है। अक्षय कुमार के मुताबिक यह गेम बेहद जल्द लॉन्च किया जाएगा। अभी के लिए इस गेम से जुड़ी पूरी स्टोरी बताना संभव नहीं है।

कुछ रिपोर्ट का मानना है कि यह गेम PUBG के जैसे ही जबरदस्त ग्राफिक के साथ लॉन्च हो सकता है। यदि ऐसा होता है तो निश्चित तौर पर यह गेम भी PUBG की तरह ही काफी लोकप्रिय हो सकता है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह गेम केवल स्मार्टफोन के लिए लॉन्च किया जाएगा या फिर डेस्कटॉप पर भी उपलब्ध होगा ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here