हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर आग लगा दी है। दरअसल, ये वीडियो यूट्यूब पर 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वीडियो बन गई है। हम बात कर रहे हैं एक म्यूजिक वीडियो कि जिसे बेहद लोकप्रिय कोरियन बैंड BTS के द्वारा बनाया गया है।

जैसा कि आप जानते ही होंगे BTS एक कोरियन बैंड है जो पूरे वर्ल्ड वाइड काफी लोकप्रिय है। हाल ही में इस बैंड ने अपना नया गाना यूट्यूब पर रिलीज किया है जिसका नाम है – Dynamite । इस सॉन्ग के व्यूज इस समय 190 मिलियन के पार हो चुके हैं।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे BTS के इस नए सॉन्ग Dynamite का प्रीमियर 21 अगस्त को आयोजित किया गया था। मात्र 12 घंटे के अंदर यह वीडियो YouTube पर टॉप-ट्रेंड करने लगा था। वहीं, 24 घंटे के अंदर इस वीडियों को देखे जाने की संख्या 100 मिलियन पार हो चुकी थी।

जैसे कि हमने आपको पहले भी बताया 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा व्यूज पाने वाली यूट्यूब वीडियो में DYNAMITE टॉप पर है। हालांकि इससे पहले यह कारनामा Blackpink के सॉन्ग How You Like That ने किया था जो कि जून में रिलीज़ किया गया था। इस वीडियो को 24 घंटे के अंदर 86.3 मिलियन व्यूज मिले थे। ये गाना मात्र 1.5 दिन में यूट्यूब के इतिहास में सबसे तेज़ी से 100 मिलियन का आंकड़ा पार करने वाला यूट्यूब वीडियो बना था।

ये भी पढ़िए : भारत में बनने लगा iPhone SE (2020) , अब कीमत हो सकती है कम

आंकड़ों से यह तो साफ हो जाता है कि बीटीएस का डायनामाइट गाना वर्ल्ड वाइड लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। लोग डायनामाइट वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे इस वीडियो को रिलीज करने से पहले इसका एक टीजर भी जारी किया गया था।

दरअसल,  Big Hit Labels नाम के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज किया गया है। इस गाने को रिलीज करने से कुछ दिन पहले यानी 18 अगस्त को यूट्यूब चैनल पर 28 सेकेंड का एक टीजर जारी किया था । इतना ही नहीं 20 अगस्त को जब यह वीडियो रिलीज की गई थी तो इससे पहले लोगों में उत्साह बढ़ाने के लिए बिग हिट्स लेवल ने काउंटडाउन भी शुरू कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here