asus-6z-gets-8000-rupees-price-cut-via-flipkart-mobile-bonanza-sale
asus-6z-gets-8000-rupees-price-cut-via-flipkart-mobile-bonanza-sale

जैसा कि आप जानते ही होंगे पिछले साल जून महीने में लॉन्च किए गए Asus 6Z स्मार्टफोन ने लॉन्च के दौरान जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थी। दरअसल, इसकी लोकप्रियता के पीछे मुख्य कारण था फोन में मौजूद फ्लिप कैमरा। ऑटोमेटिक फ्लिप कैमरा मैकेनिज्म काफी उपभोक्ताओं को पसंद आया था। फोन में कोई फ्रंट कैमरा नहीं दिया गया था क्योंकि रीयर कैमरा ही फ्लिप होकर फ्रंट कैमरे का काम करता था। ऐसे में इस स्मार्टफोन ने अन्य स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरे की क्वालिटी को पीछे छोड़ दिया था। खासतौर पर अगर इस स्मार्टफोन के सेगमेंट की बात करें तो।

Asus 6Z gets huge price cut

दरअसल, लांच के दौरान इस स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत ₹31,999 रखी गई थी। इस कीमत पर उपभोक्ता को 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाला बेस वेरिएंट देखने को मिलता था। हाल ही में मिल रही जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि फोन की कीमत पर ₹8000 की कटौती कर दी गई है।

Flipkart Mobile Bonanza Sale is live

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे अब इस फोन के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 27,999 रुपये के बजाय 23,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 26,999 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है। आखिर में फोन के टॉप वेरिएंट की बात करे तो 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को सेल में 30,999 रुपये में बेचा जा रहा है। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर मोबाइल बोनांजा नामक सेल का आयोजन किया जा रहा है जिसके अन्तर्गत इस फोन को ₹8,000 की कटौती के साथ खरीदा जा सकता हैं। ध्यान रहे ये सेल केवल 17 फरवरी से 21 फरवरी तक ही मान्य रहेगी।

Asus 6Z Specifications

  • ‌स्मार्टफोन में 6.46 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है साथ ही  Asus 6Z का डिस्प्ले टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की कोटिंग से प्रोटेक्टेड भी है। 
  • अगर प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन 6GB/8GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज ऑप्शन में आया है। माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करते हुए फोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।
  • फोन का मुख्य सेंसर 48MP और सेकेंडरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। फोन में 123 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। यह रियर कैमरा पॉप अप के साथ बाहर आता है और रोटेट होकर फ्रंट कैमरे का भी काम करता है।
  •  फोन में 5,000 mAh की बैटरी है, जिसमें फास्ट चार्जिंग के लिए क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4.0 सपॉर्ट दिया गया है।

ये भी पढ़िए | iPhone 11 Pro Max को पीछे छोड़कर Mi 10 Pro बना सबसे अच्छे कैमरे वाला स्मार्टफोन

ये भी पढ़िए | 200 करोड़ के स्मार्टफोन बेचे मात्र 1 मिनट में, फिर से छा गई ये कंपनी

ये भी पढ़िए | ऑनलाइन पेमेंट करने वालो को दिल्ली पुलिस ने किया सावधान, ज़ारी की ये सूचना

ये भी पढ़िए | mAadhaar App डाउनलोड करिए स्मार्टफोन पर, मिलेंगे काफी सारे फायदे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here