apple-to-launch-four-iphones-in-addition-to-iphone-se-2-in-2020

Apple to launch atleast four new iphones in 2020

जैसा कि आप जानते ही हैं हाल ही में Apple ने iPhone 11 सीरीज पर से पर्दा उठाया है। दरअसल, आईफोन 11 सीरीज काफी पसंद की जा रही है क्योंकि पहले से पावरफुल प्रोसेसर और बेहतर कैमरा देखने को मिला है। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि अगले साल आईफोन के कम से कम 4 नए मॉडल लांच किए जा सकते हैं। खबर यह भी आ रही है कि यह सभी मॉडल 5G रेडी होंगे। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो समय के साथ ही पता चलेगा।

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने यूं मनाया करवा चौथ, शेयर किया ये रोमांटिक वीडियो

iPhone SE 2 to launch in first quarter of 2020

अब यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि आईफोन के ये 4 मॉडल किस तरह के होते हैं ? खबरें यह भी आ रही है कि अगले साल मार्च महीने तक एप्पल के द्वारा iPhone SE 2 लॉन्च कर दिया जाएगा। दरअसल, यह स्मार्टफोन कुछ वर्षों पहले लॉन्च हुए iPhone SE 2 का अपग्रेड होगा। iPhone SE एप्पल की ओर से एक बेहद लोकप्रिय फोन रहा था क्योंकि इसकी कीमत काफी कम थी। अब जब उपभोक्ता एप्पल के बजट स्मार्टफोन आईफोन 11 को पसंद कर रहे हैं तो ऐसे में एप्पल IPhone SE 2 को लॉन्च करने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कि एप्पल iPhone 6 और iPhone 6S को इस्तेमाल रहे यूजर्स के लिए अपग्रेड के तौर पर iPhone SE 2 को लॉन्च करने वाला है ।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का हुआ ब्रेकअप, दोनों ने मिलकर लिया निर्णय

हाल ही में आईफोन SE 2 से जुड़ी काफी सारी जानकारी सामने आई है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस स्मार्टफोन की कीमत $399 से शुरू होगी। ऐसे में ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारत में यह स्मार्टफोन लगभग ₹30,000 की कीमत के आसपास लांच किया जा सकता है। यदि ऐसा होता है तो आईफोन SE 2 एप्पल की ओर से लेटेस्ट एवं सस्ता स्मार्टफोन होने वाला है। ये नया आईफोन स्पेस ग्रेट, सिल्वर और रेड रंग के विकल्प में लॉन्च किया जा सकता है। फोन में 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिल सकते है।

PM मोदी बने इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता, ट्रंप और ओबामा को भी छोड़ा पीछे

इस स्मार्टफोन से जुड़ी एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस नए आईफोन में 3D टच फंक्शनैलिटी देखने को नहीं मिलेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे डिजाइन के मामले में यह स्मार्टफोन काफी हद तक पुराने आईफोन SE की तरह ही आएगा जहां फ्रंट साइड पर बड़े बैजल और एक सर्कुलर होम बटन देखने को मिल सकता है। इसके अलावा फोन में एप्पल की लेटेस्ट चिपसेट का इस्तेमाल किया का सकता है। इस फोन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारे साथ जुड़े रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here