48 MP सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च होगा Asus Zenfone 6Z ? स्नैपड्रेगन 855 भी होगा फोन का हिस्सा ! , Asus Zenfone 6Z specifications

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस जल्द ही अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन आसुस जेनफोन 6Z को लॉन्च करने की तैयारी में है। दरअसल, हाल ही में असूस के एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को Antutu पर देखा गया है और इस स्मार्टफोन में मौजूद फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशंस होने के कारण कयास लगाए जा रहे हैं कि यह स्मार्टफोन आसुस जेनफोन 6Z हो सकता है। हालांकि कंपनी ने पहले ही इस बात की पुष्टि कर दी है कि 16 मई को स्पेन में आसुस जेनफोन 6 को लॉन्च किया जाएगा।

असूस जेनफोन 6Z स्मार्टफोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो पिछले साल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन आसुस जेनफोन 5Z की तरह ये स्मार्टफोन भी लेटेस्ट फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशंस के साथ लॉन्च किया जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि फोन में 6GB रैम दी जाएगी जिसके साथ 64GB एवं 128GB इंटरनल स्टोरेज के वेरिएंट मौजूद होंगे। जैसा कि आप जानते ही हैं इस समय स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल वाले कैमरे का उपयोग काफी आम हो गया है और असूस के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में भी 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर इस्तेमाल में लाया जा सकता है।

ये भी पढ़िए – OnePlus 7 से जुड़ी एक और जानकारी आई सामने, इन तीन ग्रेडिएंट कलर में हो सकता है लॉन्च ! 

खबरों की माने तो रियर कैमरा के साथ साथ असूस अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन में फ्रंट में भी 48 मेगापिक्सल का कैमरा देने पर विचार कर रहा है हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि सेल्फी के लिए कौनसा सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा ? हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Vivo V15 में हम 32 MP का सेल्फी कैमरा देख चुके है।

अभी के लिए इस स्मार्टफोन से जुड़ी कोई और खबरे सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि फोन में फुल बेजल लेस डिस्प्ले दी जाएगी साथ ही अन्य फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तुलना में इसकी कीमत भी काफी किफायती होगी । इस स्मार्टफोन से जुड़ी सभी जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here