2 million Redmi K20 Pro sold in first sale

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi ने हाल ही में चीन में अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 और Redmi K20 Pro पर से पर्दा उठाया था। दरअसल, Redmi K20 स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 730 प्रोसेसर दिया गया था तो वहीं Redmi K20 Pro पर स्मार्टफोन को लेटेस्ट एवं फ्लैगशिप प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार Redmi K20 Pro चीनी मार्केट में काफी लोकप्रिय हो रहा है जिसके कारण इस स्मार्टफोन की पहली सेल में ही Redmi K20 Pro स्मार्टफोन की 2 मिलियन यूनिट बेची जा चुकी है।

ये भी पढ़िए : Redmi K20 और Redmi K20 Pro लॉन्च हुए भारत में , ये है सबसे सस्ते फ्लैगशिप स्मार्टफोन !

आपकी जानकारी के लिए बता दे Redmi K20 Pro स्मार्टफोन की पहली सेल में 2 घंटे से भी कम समय में 2 मिलियन यूनिट बेची जा चुकी है जो उपभोक्ताओं के प्रति इस स्मार्टफोन की लोकप्रियता को दर्शाता है। इसकी लोकप्रियता का मुख्य कारण फोन में मौजूद फ्लैगशिप लेवल का प्रोसेसर है। दरअसल Redmi K20 Pro स्मार्टफोन अभी तक का दुनिया का क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 प्रोसेसर के साथ आने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा और इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे काफी नए एवं मॉडर्न फीचर्स भी मौजूद है।

2 million Redmi K20 Pro sold in first sale

खबरों की मानें तो Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को ही भारत में Poco F2 Pro नाम से लांच किया जा सकता है। अगर कीमत की बात की जाए तो चीन में Redmi K20 Pro स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹25,200 रखी गई है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारत में भी पोको f2 प्रो स्मार्टफोन की कीमत ₹25000 के आसपास रखी जा सकती है। यदि ऐसा होता है तो भारत में भी Poco F2 Pro स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 प्रोसेसर के साथ आने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन बन जाएगा और निश्चित तौर पर ₹32,999 की कीमत से शुरू होने वाले OnePlus 7/Pro स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here