Asus Zenfone 5Z gets a ₹8,000 rupees price cut

Asus 6Z पर ₹8,000 का डिस्काउंट !
जैसा कि आप जानते ही होंगे भारत में काफी सारे बजट फ्लैगशिप स्मार्टफोन के विकल्प मौजूद है उदाहरण के तौर पर OnePlus 7 और हाल ही में लॉन्च किया गया Asus 6Z स्मार्टफोन काफी उपभोक्ताओं को आकर्षित कर रहे हैं। बहरहाल, आज इस आर्टिकल में हम एक ऐसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन के विषय में बताने वाले हैं जिसकी कीमत पर ₹8000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं पिछले साल लॉन्च किए गए स्मार्टफोन Asus Zenfone 5Z की।
आपकी जानकारी के लिए बता दें इस स्मार्टफोन की कीमत लॉन्च के दौरान ₹29,999 से शुरू की गई थी लेकिन अब इस स्मार्टफोन के बेस वैरीअंट को मात्र ₹21,999 की कीमत में खरीदना संभव है। हालांकि, यह स्मार्टफोन पिछले साल का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है लेकिन इस कीमत पर इस फोन में मौजूद स्पेसिफिकेशंस इसे एक बेहतरीन स्मार्टफोन बना रहे हैं। उदाहरण के तौर पर फोन में क्वालकॉम का कुछ महीनों पहले तक का फ्लैगशिप स्मार्टफोन इस्तेमाल में लाया गया है। फोन का कैमरा परफारमेंस भी बेहद कमाल का है।
Asus Zenfone 5Z gets a ₹8,000 price cut

यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें इस फोन को ₹8000 तक के डिस्काउंट के साथ आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। चलिए अब एक नजर डालते हैं इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशंस पर।

ये भी पढ़िए : Realme X भारत में दूसरी छमाही में लॉन्च किया जाएगा, जानिए फीचर्स और कीमत

स्पेसिफिकेशंस
सबसे पहले बात करते हैं फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की, ZenFone 5Z में 6.2-इंच फुल-HD+ (1080×2246 पिक्सल) सुपर IPS+ डिस्प्ले मिलता है. साथ ही यहां कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी मिलता है. अगर प्रोसेसर की बात की जाए तो जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि इस स्मार्टफोन में Adreno 630 GPU और 8GB तक रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 256GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है.

Asus Zenfone 5Z gets a ₹8,000 price cut


यह स्मार्टफोन डुएल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जहां 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए भी इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का मिलता है. स्मार्टफोन में लगभग सभी कनेक्टिविटी विकल्प मौजूद है उदाहरण के तौर पर कनेक्टिविटी के लिए यहां 4G VoLTE, डुअल-बैंड Wi-Fi 802.11ac (2.4GHz/ 5GHz), NFC, ब्लूटूथ v5.0, FM रेडियो, USB OTG, GPS/ A-GPS, GLONASS, Beidou, USB टाइप-C (Gen1) और एक 3.5mm हेडफोन मिलता है. इसकी बैटरी 3,300mAh की है और यहां क्विक चार्ज 3.0 का भी सपोर्ट मिलता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here