शाओमी-मी-A3-स्मार्टफोन-लॉन्च

शाओमी मी A3 स्मार्टफोन का टीजर आया सामने !

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी साल 2019 में काफी लोकप्रिय स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। भारतीय बाज़ार के साथ-साथ अन्य बाजार में भी ये फोन काफी पसंद किए गए थे। रेडमी नोट 7 सीरीज, रेडमी Y3 और फ्लैगशिप रेडमी के20 स्मार्टफोन के बाद अब कंपनी अपने नए एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं शाओमी मी A3 स्मार्टफोन की।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मनु एक नए एंड्रॉयड स्मार्टफोन से कुछ सवाल पूछते। नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़िए – Vivo Z1 Pro लॉन्च हुआ भारत में, बेहद कमाल के फीचर्स…

अच्छी बात यह है कि मनु कुमार जैन ने इस वीडियो के जरिए उपभोक्ताओं से भी एक सवाल पूछा है उन्होंने पूछा कि भारत में यह नया एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन कब लांच किया जाएगा ? सही जवाब देने वाले उपभोक्ता को ये नया स्मार्टफोन भी दिया जाएगा।

जाहिर है मनु कुमार जैन उस वीडियो में जिस स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहे हैं वो स्मार्टफोन मी A3 है। अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि यह स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में 21 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। दरअसल यह स्मार्टफोन पिछले महीने स्पेन ने लॉन्च किया जा चुका है। फोन में 4GB रैम के साथ नया प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 665 मौजूद है। चलिए अब आपको स्पेन में लॉन्च हुए मी A3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के विषय में जानकारी दे देते हैं।

डिस्पले6.1 इंच का HD+ एमोलेड डिस्प्ले
प्रोसेसरस्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम
और 64/128 जीबी इंटरनल स्टोरेज
कैमरा48+8+2 रीयर कैमरा, 32 MP सेल्फी कैमरा
बैटरी4,030 की बैटरी 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ
अन्य
फीचर्स
फोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here