भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Mi A3 और Mi A3 Lite , नए टीजर से मिला है इशारा ! , Mi A3 and Mi A3 Lite teaser

जैसे कि आप जानते ही होंगे Xiaomi के सब – ब्रांड Redmi के अंतर्गत हाल ही में लॉन्च किए गए बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro भारत में जबरदस्त सफलता हासिल कर चुके हैं। उसके बाद ही रेडमी ने सेल्फी के दीवानों के लिए Redmi Y3 स्मार्टफोन और कम कीमत में एक बेहद शानदार स्मार्टफोन Redmi 7 लांच किया था। हाल ही में आई जानकारी के अनुसार शाओमी इन दिनों अपने एंड्रॉयड वन प्रोग्राम के अंतर्गत वाले आने वाले स्मार्टफोन Mi A3 और Mi A3 Lite को लॉन्च करने की तैयारी में है।

दरअसल, हाल ही में Mi Community पर एक पोस्ट जारी किया गया है जिसमें पूछा गया है – ” Guess. What’s coming ? ” साथ ही इस फोटो में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप, डुअल कैैमरा सेटअप और एक सिंगल कैमरा देखने को मिल रहा है जो इस बात की ओर इशारा दे रहा है कि बहुत जल्द Mi A3 और Mi A3 Lite को लॉन्च किया जा सकता है। इस बात को और स्पष्ट करने के लिए हाल ही में Xiaomi India के प्रमुख मनु कुमार की जैन की ट्वीट से भी अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने बताया है कि हाल ही में चीन में लांच किए गए एक Xiaomi स्मार्टफोन को भारत में लाया जा रहा है। हालांकि अभी इन दोनों स्मार्ट फोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशंस के विषय में जानकारी देना तो संभव नहीं होगा लेकिन हम आपको इन स्मार्टफोन में मिलने वाले कुछ संभावित स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताना चाहेंगे।

ये भी पढ़िए : OnePlus 7 Pro होगा UFS 3.0 स्टोरेज वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन, सुपरफास्ट स्पीड वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन !

यह तो लगभग तय ही है कि यह दोनों स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड स्मार्टफोन होंगे साथ ही एंड्राइड वन प्रोग्राम के अंतर्गत होने के कारण इन स्मार्टफोंस को भविष्य में समय पर अपडेट मिलता रहेगा। इसके अलावा अगर कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो जैसे कि आप जानते ही होंगे शाओमी की ‘ A ‘ सीरीज बेहतरीन कैमरा डिपार्टमेंट के लिए जानी जाती है इसलिए हो सकता है कि Mi A3 स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिले। अगर प्रोसेसर की बात की जाए तो कुछ समय पहले मनु कुमार जैन ने इशारा दिया था कि बेहद जल्द एक नया स्मार्टफोन स्नैपड्रेगन 730 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। संभावना है कि Mi A3 स्मार्टफोन हो वो स्मार्टफोन हो जिसमें स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर देखने को मिले। इन दोनों स्मार्टफोन से जुड़ी लीक्स एवं खबरों को सबसे पहले पढ़ने के लिए नीचे दिए गए ‘ Bell Notification ‘ के बटन को दबाकर हमारे साथ जुड़े रहिए।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here