पॉप अप सेल्फी कैमरा और ट्रिपल कैमरा सेटअप वाले Redmi K20 की असली तस्वीर आई सामने ! , Redmi K20 leak photo shows triple camera setup and pop-up Selfie camera

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के द्वारा Redmi सीरीज के बेहद लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किए तो काफी समय हो गया है लेकिन Redmi अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 को लेकर काफी चर्चा में है। दरअसल, Redmi K20 सीरीज के अंतर्गत 2 स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे जिनमें Redmi K20 और Redmi K20 Pro शामिल होंगे। Redmi K20 स्मार्टफोन की लीक पिछले काफी समय से सामने आ रही है लेकिन हाल ही में Xiaomi इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन के द्वारा स्मार्टफोन का ऑफिशल पोस्टर जारी किया गया है।

पॉप अप सेल्फी कैमरा और ट्रिपल कैमरा सेटअप वाले Redmi K20 की असली तस्वीर आई सामने !  , Redmi K20 leak photo shows triple camera setup and pop-up Selfie camera

इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि Redmi K20 स्मार्टफोन के बैक में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें से एक 48 MP का सेंसर है जो 960fps पर स्लो मोशन रिकॉर्डिंग कर पाएगा। इसके अलावा फोन रेड कलर के ग्रेडियंट डिजाइन में मौजूद है जिसपर लाइट पड़ने पर यह स्मार्टफोन काफी चमकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह भी बताया जा रहा था कि Redmi K20 में 4000 एमएच की बैटरी मिलेगी जो 27 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

ये भी पढ़िए : Realme X लॉन्च होगा मात्र ₹18,000 में, इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस किसी फ्लैगशिप फोन से कम नहीं !

इसके अलावा Redmi के इस नए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इस बात की पुष्टि खुद रेडमी के द्वारा शेयर किए गए पोस्टर से होती है। दरअसल, शेयर किए गए पोस्टर में “Flagship Killer 2.0” लिखा हुआ नजर आ रहा है जिसमें 855 भी दिखाया गया है। कैमरे की बात की जाए तो Redmi K20 स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा वही रीयर साइड पर ट्रिपल कैमरा मौजूद है। 48 मेगापिक्सल कैमरे के अलावा बाकी दो कैमरे के विषय में अभी स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है।
अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या ये स्मार्टफोन OnePlus 7 Pro को टक्कर दे पाता है या नहीं ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here