जल्द ही WhatsApp पर दिखेंगे Ads , जानिए WhatsApp में आने वाले नए फीचर्स ! , WhatsApp will get ads in stories in 2020

WhatsApp Ads will be launched in status in 2020 !

बेहद लोकप्रिय मैसेजिंग एप WhatsApp के विषय में तो आप जानते ही होंगे और पूरी संभावना है कि आप WhatsApp इस्तेमाल भी करते होंगे। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार बेहद जल्द WhatsApp यूजर्स को WhatsApp Status में Ads देखने को मिलेंगे। Facebook के मालिकाना हक वाली कंपनी WhatsApp पूरी तैयारी में है कि अगले साल 2020 में Ads WhatsApp Status में दिखाई जाए। दरअसल, ये एडवर्टाइजमेंट बिल्कुल Instagram Stories में दिखने वाले Ads के समान होंगे।

जल्द ही WhatsApp पर दिखेंगे Ads , जानिए WhatsApp में आने वाले नए फीचर्स ! , WhatsApp will get ads in status in 2020

हाल ही में Facebook Marketing Summit अटेंड करने वाले BeConnectAgency के Olivier Ponteville ने ट्वीट करते हुए ये जानकारी दी है कि आपको WhatsApp में Ads दिखाने की जानकारी Facebook के द्वारा कर दी गई है। दरअसल, यह Ads पुरी स्मार्टफोन स्क्रीन पर दिखाई देंगे बिलकुल वैसे ही जैसे कि Instragram Stories में देखने को मिलते हैं। साथ ही बताया जा रहा है कि इन Ads में लिंक भी जुड़े होंगे जिनको Swipe Up करके आप एडवर्टाइजमेंट के बारे में विस्तार से जानकारी ले सकते हैं।

ये भी पढ़िए : WhatsApp में आया नया फीचर ” स्टिकर नोटिफिकेशन प्रिव्यू ” , जानिए क्या कुछ है खास

इसके अलावा WhatsApp Business जल्द ही “richer message formats” प्राप्त करेगा जिसकी सहायता से छोटे व्यापारियों को काफी सहायता मिलेगी। दरअसल, WhatsApp पिछले कई समय से यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने में लगा हुआ है। हाल ही में WhatsApp के द्वारा Sticker Notification Preview का फीचर भी जोड़ा गया है जिसकी सहायता से यूजर्स के द्वारा भेजा गया emoticon, Sticker, Gifs नोटिफिकेशन पैनल में ही देखने को मिलेगा।

जल्द ही WhatsApp पर दिखेंगे Ads , जानिए WhatsApp में आने वाले नए फीचर्स ! , WhatsApp will get ads in status in 2020

कुछ समय पहले खबरें आई थी कि WhatsApp यूजर्स के एक्सप्रेस को बेहतर बनाने के लिए Shopping Feature को लेकर आ रहा है जिसकी सहायता से उपभोक्ता अपना पसंदीदा प्रोडक्ट सीधा व्हाट्सएप से ही खरीद सकेंगे। इतना ही नहीं WhatsApp Pay भी कार्य किया जा रहा है जिसकी सहायता से डिजिटल पैसों का ट्रांसफर किया जा सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here