क्या 48 MP वाला Mi 9X भारत में Mi A3 नाम से लांच होगा ? जानिए इससे जुड़ी ये खबर !

क्या 48 MP वाला Mi 9X भारत में Mi A3 नाम से लांच होगा ? जानिए इससे जुड़ी ये खबर ! , Mi A3 launch

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी बेहद जल्द अपना नया स्मार्टफोन मी 9X को लॉन्च करने में की तैयारी में है। खबरों की माने तो इन दिनों शाओमी इस स्मार्टफोन पर बेहद तेजी से कार्य कर रही है। खबरों को सही माना जाए तो कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन भारत में मी A3 स्मार्टफोन के नाम से लांच किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन से संबंधित कुछ लीक्स सामने आई है जिसके आधार पर हम आपको इस फोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताना चाहेंगे। मी 9X स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर देखने को मिल सकता है वहीं 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए मौजूद होगा।

क्या 48 MP वाला Mi 9X भारत में Mi A3 नाम से लांच होगा ? जानिए इससे जुड़ी ये खबर ! , Mi A3 launch

अगर डिस्प्ले की बात की जाए तो इस फोन में 6.4 इंच की AMOLED डिस्प्ले 19.5:9 आस्पेक्ट रेशों और 1080p रेजोल्यूशन के साथ लॉन्च की जा सकती है। फोन में एक वाटर ड्राप नोच देखने को मिलेगा जिसके साथ इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर स्मार्टफोन में शामिल होगा। फोन को पावर देने के लिए क्वालकॉम के बजट सेगमेंट के लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 675 को इस्तेमाल में लाया जाएगा जिसके साथ 6GB रैम और 64GB स्टोरेज होगी। निश्चित तौर पर यह स्मार्टफोन एंड्राइड 9.0 पर आधारित MIUI 10 पर चलेगा।


कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो सेल्फी के दीवानों के लिए 32 मेगापिक्सल Samsung (GD1) सेंसर इस्तेमाल में लाया जाएगा जिसके साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। फोन में 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 प्राइमरी सेंसर भी दिया जाएगा। 8MP + 13MP के साथ एक सुपर वाइड एंगल लेंस भी फोन का हिस्सा होगा। यह फोन क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4.0 प्लस सपोर्ट के साथ आएगा जिसमें 3300 एमएच की बैटरी मौजूद होगी।

क्या 48 MP वाला Mi 9X भारत में Mi A3 नाम से लांच होगा ? जानिए इससे जुड़ी ये खबर ! , Mi A3 launch



हालांकि अभी शाओमी ने  पुष्टि नहीं की है कि मी 9X स्मार्टफोन भारत में मी A3 स्मार्टफोन के रूप में लांच किया जाएगा। हम आपसे जानना चाहेंगे आप इस स्मार्टफोन के विषय में क्या कहना चाहते हैं? आप के अनुसार मी A3 स्मार्टफोन की कीमत भारत में क्या होने चाहिए? हमें अपने विचार कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइए।
x

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here