इन तीन कारणो से Asus Zenfone 6 भारत में हो सकता है सुपरहिट ! जल्द ही लॉन्च होगा भारत में !, Asus Zenfone 6 will be coming to India soon

Top 3 Features of Asus Zenfone 6

जैसा कि आप जानते ही होंगे हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस ने अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Asus Zenfone 6 स्पेन में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च हो जाने के बाद सबसे ज्यादा सुर्खियां इस स्मार्टफोन में मौजूद फ्लिप कैमरा बटोर रहा है। दरअसल, Asus ने इस स्मार्टफोन में फ्लिप कैमरा मेकैनिज्म दिया है जिसकी सहायता से इस स्मार्टफोन का कैमरा काफी कुछ करने की काबिलियत रखता है। आज इस आर्टिकल में हम आपको Asus Zenfone 6 स्मार्टफोन की 3 खूबियां बताने वाले हैं जिनके कारण यह स्माटफोन भारतीय मार्केट में सुपरहिट साबित हो सकता है। हालांकि अभी इस स्मार्टफोन कि भारत में लांच को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन Asus ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि यह स्मार्टफोन भारत में जरूर लॉन्च किया जाएगा।

इन तीन कारणो से Asus Zenfone 6 भारत में हो सकता है सुपरहिट ! जल्द ही लॉन्च होगा भारत में !, Asus Zenfone 6 will be coming to India soon

फ्लिप कैमरा मैकेनिज्म ( Flip Camera Mechanism )

Asus Zenfone 6 स्मार्टफोन में फ्लिप मेकैनिज्म के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जिसमें मुख्य सेंसर 48MP और सेकेंडरी सेंसर 13 मेगापिक्स का है। फोन में 123 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है।

यह रियर कैमरा पॉप अप के साथ बाहर आता है और रोटेट होकर फ्रंट कैमरे का भी काम करता है। ऐसे में कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन से क्लिक की जाने वाली सेल्फी भी बेहद शानदार होने वाली है हालांकि इस स्मार्टफोन की लॉन्च के बाद ही हम इसके कैमरे के विषय में ज्यादा स्पष्ट हो पाएंगे।

इन तीन कारणो से Asus Zenfone 6 भारत में हो सकता है सुपरहिट ! जल्द ही लॉन्च होगा भारत में !, Asus Zenfone 6 will be coming to India soon

5000 mAh बैटरी ( 5000 mAh battery )

Asus Zenfone सीरीज के कुछ अन्य स्मार्टफोन की तरह Asus के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में भी 5000 एमएएच की बैटरी देखने को मिलती है ऐसे में कहा जा सकता है कि यह स्मार्टफोन बैटरी के मामले में भी एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन की 5000 एमएएच की बैटरी ना केवल उपभोक्ताओं को ज्यादा पावर देने में सक्षम हो पाएगी बल्कि फोन में मौजूद क्विक चार्ज 4.0 का सपोर्ट स्मार्टफोन की बैटरी को बेहद तेजी से चार्ज करने में सफल हो पाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस स्मार्टफोन के साथ ही 18 वॉट का चार्जर भी दिया जा रहा है।

स्नैपड्रेगन 855 ( Snapdragon 855 )

जैसे कि आप जानते ही होंगे अभी के लिए भारत में स्नैपड्रेगन 855 प्रोसेसर के साथ केवल वनप्लस के स्मार्टफोन ही मौजूद है हालांकि सैमसंग गैलेक्सी S10 सीरीज भी भारत में लॉन्च हो चुकी है लेकिन भारत में गैलेक्सी सीरीज में एक्सीनोस प्रोसेसर देखने को मिलते है। ऐसे में यदि Asus Zenfone 6 स्मार्ट फोन की कीमत भारतीय मार्केट में काफी आकर्षक रखी जाती है तो फोन में मौजूद फ्लैगशिप प्रोसेसर के कारण भी यह स्मार्टफोन काफी उपभोक्ताओं को आकर्षित कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here